Tuesday 20 February 2018

DOT Recruitment 2018: 321 पदों पर निकली हैं भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

DOT Recruitment 2018: 321 पदों पर निकली हैं भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.dot.gov.in पर जाकर आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं. 
ख़बर न्यूज़ डेस्क, Updated: 21 फ़रवरी, 2018 10:35 AM


नई दिल्ली: डिपार्टमेंट ऑफ टेलीकम्यूनिकेशन (DOT) ने अपने यहां खाली पदों पर भर्तियां निकाली हैं. 321 पदों पर निकली इन भर्तियों के लिए इच्छुक उम्मीदवार डाक के माध्यम आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की अंतिम तारीख 5 मार्च है. पद और योग्यता से जुड़ी अन्य जानकारी नीचे दी गई है.....

यहां से डाउनलोड करें फॉर्म - इच्छुक उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.dot.gov.in पर जाकर आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं. 

इन पदों पर निकली हैं भर्तियां - विभाग ने जिन पदों पर भर्तियां निकाली हैं उनमें Assistant Director और Junior Telecom Officers के पद शामिल हैं.

इतनी होनी चाहिए योग्यता - अलग-अलग पदों के लिए योग्यता अलग तय की गई है. आप योग्यता के बारे में जानने के लिए विस्तार से जानने के लिए विभाग की आधिकारिक वेबसाइट या विभाग द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. 

उम्र सीमा - इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम सीमा 56 साल हैं. उम्मीदवारों को नियमों के आधार पर ही उम्र में छूट दी जाएगी. 

इस आधार पर होगा चयन - उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा. 

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें


For Career Guidance.

AAYAM SHIKSHA


OR Visit  - www.aayamshiksha.com






No comments:

Post a Comment

Bihar Board Result 2018: परिणाम जारी करने को लेकर हुई बैठक, BSEB इस दिन जारी कर सकता है रिजल्ट

Bihar Board Result 2018: परिणाम जारी करने को लेकर हुई बैठक, BSEB इस दिन जारी कर सकता है रिजल्ट BSEB (बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड) बिह...