Monday 21 May 2018

Bihar Board Result 2018: परिणाम जारी करने को लेकर हुई बैठक, BSEB इस दिन जारी कर सकता है रिजल्ट

Bihar Board Result 2018: परिणाम जारी करने को लेकर हुई बैठक, BSEB इस दिन जारी कर सकता है रिजल्ट

BSEB (बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड) बिहार बोर्ड की दसवीं और बारहवीं परीक्षा का परिणाम जल्द ही जारी कर सकता है.

ख़बर न्यूज़ डेस्क , Updated: 21 मई, 2018 12:14 PM



नई दिल्ली: बिहार में दसवीं और बारहवीं बोर्ड के परीक्षा परिणाम जारी करने को लेकर बैठकों का दौर जारी है. सूत्रों के अनुसार इस बाबत पटना में अधिकारियों ने सोमवार को भी एक बैठक की. बैठक में परीक्षा परिणाम घोषित करने की तारीखों को लेकर बात हुई. इस बैठक के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि BSEB (बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड) बिहार बोर्ड की दसवीं और बारहवीं परीक्षा का परिणाम जल्द ही जारी कर सकता है. हालांकि अभी तक परिणाम जारी करने को लेकर बिहार बोर्ड ने कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है. सूत्रों के अनुसार बोर्ड इस बार 30 मई तक दोनों ही परीक्षाओं के परिणाम घोषित कर सकते हैं. इसे लेकर BSEB ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है.





गौरतलब है कि इस बार फिर पहले की तरह ही लाखों छात्रों ने बोर्ड की परीक्षा में शामिल हुए हैं. जिन्हें अपने परिणाम का इंतजार है. BSEB ने छात्रों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए परीक्षा परिणाम ऑनलाइन भी जारी करने का फैसला किया है. एक बार परिणाम जारी होने के बाद छात्र अपना रिजल्ट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट www.biharboard.ac.in पर जाकर भी देख सकते हैं.

परीक्षा परिणाम जारी होने को लेकर पहले भी कई तारीखें सामने आ चुकी हैं. गौरतलब है कि इससे पहले खबर आई कि इस बार बिहार बोर्ड के परिणाम मई के दूसरे सप्ताह और 15 मई से पहले-पहले आ सकते हैं

लेकिन बाद में यह बात साफ हो गई कि परीक्षा देने वाले छात्रों की संख्या ज्यादा होने की वजह से अभी तक सभी कॉपियां जांची नहीं गई हैं. लिहाजा परिणाम घोषित होने में अभी कुछ और वक्त लगेगा.


अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें





For Admission Register Now
(ITI/POLY/B.TECH/MBA/MCA/BBA/BCA)

AAYAM SHIKSHA 




No comments:

Post a Comment

Bihar Board Result 2018: परिणाम जारी करने को लेकर हुई बैठक, BSEB इस दिन जारी कर सकता है रिजल्ट

Bihar Board Result 2018: परिणाम जारी करने को लेकर हुई बैठक, BSEB इस दिन जारी कर सकता है रिजल्ट BSEB (बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड) बिह...