Sunday 21 January 2018

कॉन्ट्रैक्ट पर इंजीनियर्स की भर्ती करेगा BEL, जानें पूरी डिटेल


www.aayamshiksha.com




कॉन्ट्रैक्ट पर इंजीनियर्स की भर्ती करेगा BEL, जानें पूरी डिटेल

इलेक्ट्रॉनिक्स अनुशासन के लिए कुल 16 पद हैं. मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से फर्स्ट क्लास में बीई/बीटेक (इलेक्ट्रोनिक्स/दूरसंचार/इलेक्ट्रॉनिक्स एवं संचार, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं दूरसंचार) और मैकेनिकल कर चुके उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.


भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) ने इंजिनियर के पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. आपको बता दें कि ये भर्तियां कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर होंगी. बैंगलोर इकाई में नौसेना प्रणाली एसबीयू में एक वर्ष की अवधि के लिए कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर कुल 26 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इलेक्ट्रॉनिक्स अनुशासन के लिए कुल 16 पद हैं. मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से फर्स्ट क्लास में बीई/बीटेक (इलेक्ट्रोनिक्स/दूरसंचार/इलेक्ट्रॉनिक्स एवं संचार, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं दूरसंचार) और मैकेनिकल कर चुके उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.



उम्मीदवार की उम्र 25 वर्ष और उससे कम होनी चाहिए. उन उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएंगी, जिन्हें इंजीनियरिंग उद्योग में छह महीने का अनुभव होगा. एक साल की अप्रेंटिसशिप ट्रेनिंग करने वाले उम्मीदवारों को भी प्राथमिकता दी जाएगी. आवेदन जमा करने की अंतिम तारीख 26 जनवरी 2018 है.

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें



For Career Guidance.

Contact - 8210052866

OR Visit  - www.aayamshiksha.com


No comments:

Post a Comment

Bihar Board Result 2018: परिणाम जारी करने को लेकर हुई बैठक, BSEB इस दिन जारी कर सकता है रिजल्ट

Bihar Board Result 2018: परिणाम जारी करने को लेकर हुई बैठक, BSEB इस दिन जारी कर सकता है रिजल्ट BSEB (बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड) बिह...