Thursday 25 January 2018

एम्स, ऋषिकेश स्टाफ नर्स भर्ती 2018: 1126 पदों के लिए जल्द शुरू होगा ऑनलाइन प्रोसेस

एम्स, ऋषिकेश स्टाफ नर्स भर्ती 2018: 1126 पदों के लिए जल् शुरू होगा ऑनलाइन प्रोसेस

परीक्षा के परिणाम जनवरी 2018 में घोषित किए गए थे. हालांकि कोई भी उम्मीदवार इन पदों के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाया था. परिस्थितियों को देखते हुए, संस्थान ने भर्ती प्रक्रियाफिर से शुरू की है

Written by: एनडीटीवी एजुकेशन टीम, Updated: 24 जनवरी, 2018 3:25 PM


एम्स, ऋषिकेश ने स्टाफ नर्स ग्रेड II पद पर भर्ती के लिए आवेदन प्रकिया को फिर से शुरू किया है. योग् उम्मीदवार 12 मार्च 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. संस्थान ने पहले भी इन्ही पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे और 28 अक्टूबर, 2017 को सीबीटी का आयोजन किया था. परीक्षा के परिणाम जनवरी 2018 में घोषित किए गए थे. हालांकि कोई भी उम्मीदवार इन पदों के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाया था. परिस्थितियों को देखते हुए, संस्थान ने भर्ती प्रक्रियाफिर से शुरू की है.




28 अक्टूबर 2017 को हुए एग्जाम के नोटिफिकेशन में यह बताया गया है कि डायरेक् भर्ती के आधार पर स्टाफ नर्स ग्रेड II के पदों पर भर्ती के लिए एम्, ऋषिकेश द्वारा आयोजित एग्जामिनेशन में किसी भी उम्मीदवार ने क्वालीफाई नहीं किया है. अधिसूचना में यह भी कहा गया है कि इन पदों के लिए फिर से भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया जाएगा.

स्टाफ नर्स ग्रेड II पद पर भर्ती के लिए अप्लाई कर रहे नए उम्मीदवार एम्, ऋषिकेश की ऑफिशियल वेबसाइट (http://www.aiimsrishikesh.edu.in) पर जाकर जरूरी डिटेल देख सकते हैं. ऑनलाइन अप्लाई करने की सुविधा जल् दी जाएगी. फिलहाल के लिए पुराने नोटिफिकेशन और नियम के जरिए अप्लाई किया जा सकता है.

अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें


For Career Guidance.

Contact - 8210052866


OR Visit  - www.aayamshiksha.com

No comments:

Post a Comment

Bihar Board Result 2018: परिणाम जारी करने को लेकर हुई बैठक, BSEB इस दिन जारी कर सकता है रिजल्ट

Bihar Board Result 2018: परिणाम जारी करने को लेकर हुई बैठक, BSEB इस दिन जारी कर सकता है रिजल्ट BSEB (बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड) बिह...